ayushman-rishi-kapoor

इन 4 स्टार्स को सफ़लता के बाद चढ़ा था स्टारडम का ऐसा बुख़ार कि कर बैठे थे ये ग़लतियां

,

शोहरत, नाम, पैसा ये ऐसी चीज़े है जो एक इंसान की जिंदगी बना भी सकती है और बिगाड़ भी सकती है । कई बार लोग शोहरत के नशे में इतना डूब जाते है की सही और गलत की पहचान करना उनके लिए मुश्किल सा हो जाता है । इसी तरह शोहरत पाने वाले कई बॉलीवुड स्टार्स भी ऐसी गलतिया कर बैठते है जिससे उनकी निजी और सामाजिक जिंदगी में प्रभाव पढ़ सकता है ।

ayushman-rishi-kapoor

इन चार बॉलीवुड स्टार्स ने भी बिना किसी हिचकिचात के अपनी उन्ही गलतियों का जिक्र अपनी बायोग्राफी में किया है ।

  1. आयुष्मान खु़राना ने किया ताहिरा कश्यप को इग्नोर

अक्सर जैसा हमें बॉलीवुड स्टार्स की जिंदगी बहार से नजर आती है कई बार वैसा होता नहीं है ।उनकी लाइफ का एक दूसरा पहलु भी होता है. दरसल आयुष्मान की फिल्म “विक्की डोनर” की बड़ी सफलता के बाद, आयुष्मान शोहरत की चकiचोँद में उलझ गए और अपनी पत्नी ताहिरा को इग्नोर करने लगे थे ।

Ayushmaan-khurana

सोर्स : गूगल

उन्होंने इस बात का जिक्र  ‘In Cracking The Code: My Journey To Bollywood’ में करते हुए ये कहा की, एक पार्टी के दौरान एक फोटोग्राफर ने उन्हें फोटो के लिए पूछा तो आयुष्मान अपनी पत्नी ताहिरा का हाथ छोड़ कर चले गए, और कुछ समय बाद जब उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ तो वह फौरन ताहिरा के पास गए, उन्होंने देखा की ताहिरा की आँखों में आंसू थे ।आयुष्मान ने कहा की उनके लिए स्टारडम और परिवार के बिच बैलेंस करना मुश्किल था ।

  1. करन जोहर ने किया पेड सेक्स

Karan-Johar

सोर्स : गूगल

2017 में करन जोहर की ‘An Unsuitable Boy’ के  पब्लिश होने के बाद जब लोगो ने उसे पढ़ा तो उसमे यह बात सामने आई की  “कुछ कुछ होता है” की सफलता के बाद करन जोहर को बड़ी कामयाबी हासिल हुई और उन्होंने उस दौरान अपनी 26 साल की उम्र में पेड सेक्स किया।  उन्होंने अपनी बायोग्राफी में इस अनुभव के बारे में बताया की सब कुछ नकली लगता है, और आपको पता होता है की अपने किसी को पैसे दिए हैं आपको खुश करने के लिए।  और अब मैं उस बारे में सोचता हूँ तो ऐसा लगता है की वह सब कितना स्टुपिड था।

  1. ऋषि कपूर ने 30 हजार दे के ख़रीदा था अवॉर्ड

rishi-kapoor

सोर्स : गूगल

ऋषि कपूर जैसे दिवगंत अभिनेता भी ऐसी भूल कर सकते है यह बात तब लोगो के सामने आयी जब ‘Khullam Khulla: Rishi Kapoor Uncensored’ में अभिनेता ऋषि कपूर ने अपनी ज़िंदगी को लेकर एक चौंकाने वाला ख़ुलासा किया था। उन्होंने अपनी बायोग्राफी में यह कहा कि अमिताभ बच्चन को हराने के लिये उन्होंने अपनी फ़िल्म ‘बॉबी’ के लिये तारकनाथ गांधी के कहने पर 30 हज़ार रुपये देकर अवॉर्ड को खरीद लिया था।  ऋषि कपूर ने लिखा की , ‘कभी कभी’ की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन और उनके  बीच अनबन चल रही थी । इस अनबन को ऋषि कपूर ने काफी निजी बना लिया , बाद में ऋषि जी को अपनी गलती पर काफी अफ़सोस हुआ था।

  1. नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने वेट्रेस के साथ किया वन नाइट स्टैंड

सोर्स : गूगल

नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी काफी सुलझे किस्म के व्यक्ति है। उनके चाहने वालो की नजरो में वह काफी सहज व्यक्तित्व के इंसान है. उनका यह कबूलनामा आपको हैरत में दाल देगा की वह एक Waitress के साथ ‘वन नाइट स्टैंड’ कर चुके हैं ।”An Ordinary Life” में उन्होंने लिखा  कि 2006 से 2010 के दौरान इंडस्ट्री वाले मुझे और मेरे काम को सरहाने करने लगे थे ।ये मेरे लिये काफ़ी ख़ुशी की बात थी. इसी दौरान मैं एक दफ़ा न्यूयॉर्क के Soho एरिया में दोस्त के साथ बैठा हुआ था । एक  Waitress लगातार मुझे देखे जा रही थी. इस दौरान फ़िल्म से दोनों की बातचीत शुरू हुई और यह बातचीत इतनी आगे पहुंच गयी की उन्होंने उस वेट्रेस के साथ एक रात गुजारी।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *