sonu-sood-manikarnika

मुंबई में 2 घंटे पावर कट तो मच गया शोर, एक्टर सोनू सूद ने की सबकी बोलती बंद !!!

, ,

महानगरी मुंबई में कुछ भी हो और देशभर में शोर ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता। बारिश में सड़कों का भर जाना हो या बिजली का चले जाना, सब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहता है। लॉकडाउन में जब स्टार्स का बिजली का बिल काफी ज्यादा आने लगा था तब भी सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी।

sonu-sood

अब एक बार फिर से मुंबई में ग्र‍िड फेल होते ही चारों तरफ हाहाकार मच गया। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स समेत आम नागरिक इस पर रिएक्ट कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर सोनू सूद ने एक पते की बात कर दी है। जो लोगों के किसी भी हंसी-मजाक और गुस्से से ऊपर की बात है। धैर्य की बात है।

mumbai-power-cut

सोनू सूद लॉकडाउन फेज में अपनी दरियादिली और मददगार स्वभाव की वजह से देशवासियों के दिल में जगह बना पाने में कामियाब रहे। उनके अंदर यही ललक अभी भी देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया को सिर्फ बातचीत का माध्याम बना लेने से अलग कैसे लोगों की मदद के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है ये सोनो सूद से सीखा जा सकता है।

जहां सभी लोग मुंबई ग्रिड फेल होने पर मीम्स बना रहे हैं, मजाक कर रहे हैं और अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। सोनू सूद ने इसपर लिखा- मुंबई में दो घंटे से बिजली नहीं तो पूरे देश को पता चल गया। लेकिन आज भी देश में ऐसे बहुत से घर हैं जिन्हें दो घंटों के लिए भी बिजली नहीं मिलती। इसलिए कृपा धैर्य रखें।

सोनू सूद की सबसे खास बात ये है कि वे देश के उन जरूरतमंदों की समस्याओं को समझते हैं जिन्हें मदद की जरूरत है। ट्विटर पर वे लोगों की समस्याओं को सुनते हैं और फिर उसका समाधान करते हैं। सोनू के इस रवैये की वजह से उन्हें रियल हीरो का टैग भी देशवासियों द्वारा मिल गया है।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *