सोनू सूद के “घर चले” अभियान के लिए टोल-फ्री हेल्पलाइन शुरू करने के बाद उनका फ़ोन कॉल्स, मैसेज और वौइस् कॉल से भर गया। देखे

,
sonu-sood

इस समय अभिनेता सोनू सूद एक मसीहा के रूप उभरे हैं जैसे की सोनू सूद हजारों फंसे प्रवासियों उनके घर पहुंचने का काम कर रहे हैं । उनके प्रयासों की वजह से, प्रवासी मजदूर अपने घर लौटने और अपने परिवारों के साथ फिर से मिल पा रहे हैं।

हाल ही में, उन्होंने प्रवासियों को घर पहुंचने में मदद करने के लिए एक टोल-फ्री नंबर भी लॉन्च किया और तब से, उनका फोन संदेशों, वॉयस नोट्स और फोन कॉल से भर गया है। उनका फोन लगातार बजता रहता है।

View this post on Instagram

घर चलें❣️

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

अभिनेता ने ट्विटर पर अपने फोन के नोटिफिकेशन बार का एक वीडियो साझा किया, जिसमें हम सभी सोनू को किये गए संदेशों और कॉल को दिखाया गया है और उनका फ़ोन लगातार ऐसे मैसेज से भरा पड़ा हैं क्योंकि प्रवासी उनसे मदद के लिए संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं।

अपने ट्वीट में, उन्होंने यह भी कहा कि उनकी टीम सभी के साथ संपर्क बनाएगी, लेकिन, उन्होंने अगर किसी को हम संपर्क न कर पाए उसके लिए आप मुझे माफ़ करे हमारी कोशिश यही हैं हम सबको संपर्क कर उनकी मदद करे।

ट्विटर पर लोग सोनू सूद जैसे नायक की प्रशंसा करते थक नहीं रहे हैं।

अपने ‘घर चलो’ अभियान के तहत, सूद ने पहले ही 12,000 से अधिक प्रवासियों को घर भेज दिया है और वह अगले 10 दिनों में 100 और बसों की व्यवस्था करने वाले हैं ।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *