बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और Bear Grylls जल्द ही नज़र आयेंगे साथ, शेयर किया शो का ट्रेलर

,

अभी कुछ दिनों पहले ख़बर आई थी कि प्रधानमंत्री मोदी के बाद, अक्षय ‘खिलाड़ी’ कुमार रियल लाइफ़ ‘ख़तरों के खिलाड़ी’ बेयर ग्रिल्स के साथ नज़र आएंगे। बेयर ग्रिल्स डिस्कवरी के लिए एक शो करते हैं, ‘Into The Wild With Bear Grylls’ जिसमें वे देश और दुनिया के जाने-माने लोगों को बुलाते हैं। भारत से सबसे पहले इस शो में प्रधानमंत्री मोदी ने हिस्सा लिया।

सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल से एक वीड‍ियो साझा करते हुए अक्षय ने शो में बियर के साथ अपना एक अनुभव भी बताया। वे लिखते हैं- ‘मैंने Into The Wild With Bear Grylls शो से पहले कड़ी चुनौतियों की कल्पना की थी पर बियर ने मुझे एलिफेंट पूप की चाय से बिल्कुल सरप्राइज कर दिया। क्या दिन था.’ लाफ‍िंग इमोजी के साथ अक्षय ने अपना यह एक्सपीरियंस शेयर किया है। ट्रेलर में इसका सीन भी मौजूद है।

वैसे तो अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स में से एक हैं। उनकी फ‍िटनेस के चर्चे हर जगह है और उन्हें बॉलीवुड का ख‍िलाड़ी भी कहा जाता है। लेक‍िन इंटू द वाइल्ड में बियर ग्रिल्स के साथ उनका यह रोमांचक सफर अलग ही लेवल का है।

शो में वे मगरमच्छ से भरे नदी, ऊंचे पहाड़ जैसे कई जानलेवा खतरों से मोल लेते नजर आ रहे हैं। इस रोमांच से रुबरू होने और अपनी बहादुरी का पर‍िचय देने अक्षय जल्द ही शो में अपने डेयरडेविल पार्टनर के साथ नजर आएंगे।

जानकारी के लिए बता दें अक्षय कुमार इस इंटरनेशनल शो में आने वाले तीसरे भारतीय हैं। उनसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने बियर ग्रिल्स के साथ खतरों का सामना किया है। अक्षय को इस शो में देखना वाकई दिलचस्प होगा।

ये एपिसोड 11 सितंबर को Discovery+ और 14 सितंबर को Discovery पर, शाम 8 बजे रिलीज़ होगा ।
0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *