csk1

CSK के कई स्टाफ कोरोना पॉजिटिव! टीम इंडिया का एक बॉलर भी पाया गया पॉजिटिव

,

भारतीय टीम के 20-20 टीम के एक मौजूदा खिलाड़ी के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स के कई स्टाफ सदस्यों को कोविड-19 परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद इस फ्रेंचाइजी को इंडियन प्रीमियर लीग से पहले टीम की क्वारनटीन अवधि बढ़ाने पर मजबूर होना पड़ा।

csk-team

रिपोर्ट के अनुसार कोविड-19 के सभी पॉजिटिव जांच के नतीजे टीम के यहां पहुंचने के पहले, तीसरे और छठे दिन आए। चेन्नई की टीम दुबई के ‘ताज’ में ठहरी है। आईपीएल का आगामी सत्र 19 सितंबर से शुरू होगा।

csk1

आईपीएल के एक वरिष्ठ सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई को बताया, ‘हां, हाल ही में भारत के लिए लिए खेलने वाला दाएं हाथ के मध्यम गति के एक तेज गेंदबाज के अलावा फ्रेंचाइजी के कुछ सहयोगी सदस्य कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आए हैं।’

उन्होंने कहा, ‘जहाँ तक हमें पता चला हैं, सीएसके प्रबंधन से जुड़े वरिष्ठ अधिकारी और उनकी पत्नी के अलावा फ्रेंचाइजी की सोशल मीडिया टीम के कम से कम दो सदस्य भी कोरोना वायरस की चपेट में हैं।’

Raina-Dhoni

सीएसके ने इस घटना के बाद टीम की क्वारनटीन अवधि को एक सितंबर तक बढ़ा दिया। बीसीसीआई की मानक संचालन प्रक्रिया के अनुसार, कोविड-19 जांच में जो भी पॉजिटिव मिलेगा उसे अतिरिक्त सात दिनों के लिए क्वारनटीन में रहना होगा। इस अवधि के बाद जांच में निगेटिव आने पर ही उसे जैविक रूप से सुरक्षित महौल में आने की अनुमति मिलेगी।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *