उत्तरप्रदेश के वाराणसी मैं गंगा मैं डूबकर पांच बच्चो ने गवाई जान, बना रहे थे टिकटॉक पर वीडियो,पढ़े।

उत्तरप्रदेश के वाराणसी मैं रामनगर थाना क्षेत्र में गंगा के किनारे से एक घटना सामने आई, जिसमें पांच दोस्तों की गंगा नदी में नहाते वक्त डूबकर उनकी मौत हो गई। कहा जा रहा है कि टिकटॉक पर वीडियो बनाते समय यह हादसा हुआ है। जानकारी के अनुसार मरने वाले सभी लड़के 15 से 18 साल के उम्र के थे।

tiktok_death_varanasi_1

सोर्स : आजतक 

रामनगर थाना क्षेत्र में सिपहिया घाट से लेकर नजदीक में ही स्थित लाल बहादुर शास्त्री हॉस्पिटल तक के इलाके मैं चीख-पुकार और लोग गम के आंसुओं में डूब हुए हैं। सभी लड़के रामनगर क्षेत्र के दो इलाकों वारी गढही और सिवान के थे। ये सभी स्कूली छात्र बताए जा रहे हैं. मरने वाले लड़कों के नाम फरदीन उम्र 18, रेहान खान उम्र 15, तौसीफ उम्र 17, रिजवान उम्र16और शैफ उम्र 16 हैं।

tiktok_death_varanasi

सोर्स : आजतक 

ये घटना उस समय हुयी जब ये सारे बच्चे टिकटॉक पर वीडियो बना रहे थे।

रामनगर नगर पालिका अध्यक्ष रेखा शर्मा ने आज तक को बताया कि सभी लड़के घर से नाश्ता करके और तैयार होकर निकले थे। घर वालों को पता ही नहीं था कि यह गंगा नहाने गए हैं। अक्सर यह लड़के टिकटॉक वीडियो बनाया करते थे और आज मौसम सही होने की वजह से गंगा घाट पर इन लोगों ने टिकटॉक वीडियो बनाने की बात सोची। मरने वाले लोगों का परिवार बहुत ही गरीब तबके का है जो साड़ी की बुनाई से जुड़ा काम करता है. पढ़ाई के अलावा बच्चे भी अपने घर के काम में हाथ बंटाया करते थे।

tiktok_death_varanasi_2

सोर्स : आजतक

एक स्थानीय युवक ने बताया कि मरने वाले सभी लड़के टिकटॉक वीडियो बनाने के शौखिन थे। शुक्रवार को वे गंगा घाट जाकर टिकटॉक बनाने लगे और यह हादसा हो गया। लॉकडाउन होने के बावजूद लोग चोरी छिपे गंगा घाट नहाने निकल जाते हैं।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *