शाहिद आफरीदी ने कश्मीर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुरा-भला कहा। गंभीर,भज्जी और युवी ने दिया जवाब।

पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद आफरीदी को कश्मीर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुरा भला कहना भारी पड़ गया, सोशल मीडिया पर लोगो ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। भज्जी, युवराज और गंभीर ने भी आफरीदी को अड़े हाथो लिया।

 

सोर्स : गूगल

 

शहीद आफरीदी :

भारतीय क्रिकेटर और सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट करके कहा की

16 साल के आदमी शाहिद आफरीदी कहते हैं कि पाकिस्तान की 7 लाख फौज के पीछे 20 करोड़ लोग खड़े हैं, फिर भी 70 साल से कश्मीर के लिए भीख मांग रहे हैं.

 

सांसद गौतम गंभीर और शाहिद आफरीदी के बीच कई बार ट्वीटर वॉर पहले भी कई मौको पर देखा गया. गंभीर इस समय ईस्ट दिल्ली के सांसद है और साथ ही वो अपने फाउंडेशन के माध्यम से लगातार रहत कार्यो मैं लगे हुए हैं.

 

अभी कुछ पहले शाहिद आफरीदी के कहने पर भज्जी और युवी ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए शहीद अफरीदी फोडेशन का प्रचार किया था, तब उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से ट्रोल किया गया था आज दोनों ने ही आफरीदी के इस बयान पर कहा हैं की हमे उनसे उम्मीद नहीं थी की वो इस तरीके से बात करेंगे।

 

सोर्स : गूगल

भज्जी ने एक न्यूज़ चैनल से बातचीत मै कहा हैं

यह बहुत परेशान करने वाला है कि शाहिद अफरीदी हमारे देश और हमारे प्रधान मंत्री के बारे में क्या बात कर रहे हैं। यह बिलकुल भी स्वीकार्य नहीं है।

आगे उन्होंने कहा :

उन्होंने (अफरीदी) हमें दान के लिए अपील करने को कहा। हमने इसे मानवता के लिए और कोरोनवायरस के कारण पीड़ित लोगों के लिए किया।

आगे उन्होंने बताया :

यहां तक ​​कि हमारे प्रधान मंत्री ने भी कहा है कि कोरोनावायरस एक ऐसी लड़ाई है जो सीमाओं, धर्मों और जातियों से परे है। इसलिए हम इस कारण से बहुत स्पष्ट थे कि हम प्रचार कर रहे हैं, जो संकट में उन लोगों की मदद करने के लिए था … लेकिन यह आदमी हमारे देश के बारे में बेकार बात कर रहा है। मुझे बस इतना कहना है कि शाहिद अफरीदी से हमारा कोई लेना-देना नहीं है। उसे हमारे देश के खिलाफ बोलने का कोई अधिकार नहीं है और उसे अपने देश और सीमा में रहना चाहिए।

युवराज सिंह ने भी ट्वीट करके कहा :

इंडियन क्रिकेटर के इस बयान पर अभी अफरीदी की तरफ से कोई भी जवाबा नहीं आया।