गर्लफ्रेंड के साथ कार में घूम रहा था पति, बीच रास्ते मैं बोनट पर चढ़ पत्नी ने किया हंगामा

,

महानगर मुंबई से एक मजेदार ख़बर सामने आ आयी है। ख़बर के अनुसार, मुंबई की पैडर रोड पर एक महिला ने अपने पति की जमकर कुटाई की। महिला का पति गर्लफ़्रेंड के साथ कार में घूम रहा था। ये देख महिला ने पहले कार पर चढ़ कर ख़ूब हंगामा किया। इसके बाद उसने सड़क पर पति को जमकर धुना।

bonat_mumbai_1

सोर्स : ट्विटर

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे वीडियो में महिला को हंगामा करते हुए देखा जा सकता हैं। महिला ने सड़क पर इस तरह हंगामा खड़ा कर दिया कि उसके पति को मजबूरन कार से बाहर निकलना पड़ा। सड़क पर हाथपाई देख पुलिस को मामले में दखलअंदाज़ी करनी पड़ी। पति-पत्नी के बीच काफ़ी देर तक हंगामा चलता रहा, जिस वजह से सड़क पर काफ़ी जाम भी लग गया था।

bonat_mumbai

TOI की खबर के मुताबिक, कार में 30 साल का शख्स एक महिला मित्र के साथ पेडर रोड से गुजरा रहा था, तभी एक सफेद कलर की कार से उसकी पत्नी वहां पहुंची जो उसका पीछा कर रही थी । महिला बीच सड़क पर ही हंगामा करने लगी और रेंजरोवर कार के बोनट पर चढ़ गई और चप्पल से विंड स्क्रीन को तोड़ने की कोशिश करने लगी ।

देखे वीडियो यहाँ :

 

देखो बहन माजरा जो भी हो, उसे घर पर ही सुलझा लेना चाहिये ताकि घर की बातें घर पर निपट जाएं। सड़क पर तमाशा बना कर क्या फ़ायदा। वैसे वाजिफ हैं।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *