kangana1

कंगना रनौत शिवसेना पर आक्रामक कहा- क्या चाहते हैं, गुंडे सरेआम मुझे लिंच कर दें!

,

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिर एक बार शिवसेना और संजय राउत पर जोरदार हमला किया है। कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा है कि शिवसेना क्या चाहती है कि बीजेपी गुंडों से कंगना रनौत को पिटने दे। कंगना ने कहा कि क्या शिवसेना की मंशा ये है कि गुंडे मुझे सरेआम लिंच कर दें।

asha-ranut-kangna-mother

अभिनेत्री कंगना रनौत की ये प्रतिक्रिया शिवसेना सांसद संजय राउत के उस बयान पर आई है जिसमें उन्होंने कहा था कि ये दुखद है कि बीजेपी कंगना रनौत के समर्थन में खड़ी हो रही है।

kangana-sanjay-raut

शिवसेना के मुखपत्र सामना में लिखा है कि ‘मुंबई का अपमान करने वाली एक नटी के अवैध निर्माण पर महानगरपालिका द्वारा कार्रवाई किए जाने के बाद मनपा का उल्लेख ‘बाबर’ के रूप में किया गया। मुंबई को पहले पाकिस्तान बाद में बाबर कहने वालों के पीछे महाराष्ट्र की भारतीय जनता पार्टी खड़ी होती है, इसे दुर्भाग्य ही कहेंगे कंगना रनौत ने इस लेख पर कड़ी आपत्ति जताई है।

अब उन्होंने ट्वीट कर कहा हैं की “वाह! ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि बीजेपी उसकी रक्षा में आई है जिसने ड्रग माफिया को ध्वस्त किया है और माफिया रैकेट से टकरा गई है, बीजेपी को तो शिवसेना के गुंडों को मेरा चेहरा तोड़ने देना चाहिए, रेप या फिर मुझे सरे आम लिंच कर देने चाहिए था…नहीं संजय जी. उनकी ये हिम्मत कि वे एक युवा लड़की, जो कि माफिया के खिलाफ खड़ी है उसकी रक्षा करे।’

kangana-actress

शिवसेना ने सामना के संपादकीय में बीजेपी पर हमला करते हुए लिखा गया है कि मुंबई को पाकिस्तान और मनपा को बाबर की सेना कहने वालों के पीछे महाराष्ट्र का प्रमुख विरोधी पक्ष खड़ा होता है, यह अजीब है।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *