kangana-sanjay-raut

ड्रग्स कनेक्शन के आरोपों पर बोलीं कंगना रनोत- पेडलर्स से मेरे लिंक मिले तो मुंबई छोड़ दूंगी

,

एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। शिवसेना नेता संजय राउत के साथ ट्विटर वॉर के बाद बीएमसी ने कंगना के मुंबई स्थित ऑफिस पर छापा मारा था। अब महाराष्ट्र सरकार ने कंगना के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर जांच शुरु कर दी है। शिवसेना के नेता सुनील प्रभु ने कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन के पुराने इंटरव्यू की कॉपी महाराष्ट्र सरकार को सौंपी है।

actor-kangana

पुराने इंटरव्यू में अध्ययन सुमन ने आरोप लगाया था कि कंगना ड्रग लेती हैं और उसे भी जबरदस्ती ड्रग का सेवन कराया गया था। इसके बाद सरकार ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं। इस मामले की जांच महाराष्ट्र पुलिस करेगी, अब कंगना ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘प्लीज मेरा ड्रग टेस्ट कीजिए, मेरे कॉल रिकॉर्ड्स की जांच कीजिए अगर आपको ड्रग्स पेडलर्स को लेकर मुझसे कोई भी लिंक्स मिलता है तो मैं अपनी गलती मान लूंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगीं। आपसे मिलने के लिए इच्छुक हूं।’

kangana-ranaut

आपको बता दें किं कंगना सुशांत सिंह राजपूत केस में काफी मुखर रही हैं। उन्होंने सुशांत की मौत का इल्जाम मूवी माफिया और नेपोटिज्म पर लगाया था और कई सितारों को कटघरे में खड़ा किया था। सुशांत केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद उन्होंने रणबीर कपूर और रणवीर सिंह जैसे सितारों को ड्रग्स टेस्ट कराने की मांग कर दी थी।

इसके बाद उन्होंने मुंबई पुलिस पर भी निशाना साधा और मुंबई की पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से तुलना कर दी। हालांकि कंगना को ये तुलना महंगी पड़ गई और कई सेलेब्स समेत शिवसेना नेता संजय राउत ने भी उनकी कड़ी निंदा की।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *