deepika

कंगना रनौत ने डिप्रेशन के मुद्दे पर साधा दीपिका पादुकोण पर निशाना, मुंबई पुलिस पर भी भड़कीं

,

बॉलीवुड इंडस्ट्री की नंबर वन हीरोइन कहलाने वाली दीपिका पादुकोण पर आरोप लगा है कि उन्होंने अपनी फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन के दौरान दिल्ली की JNU में चल रहे धरना प्रदर्शन में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए पांच करोड़ रुपये लिए हैं। सोशल मीडिया पर इस तरह के आरोप बुधवार को दिन भर ट्रेंड होते रहे। दीपिका की तरफ से अभी तक इस बारे में कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

deepika

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत बाद उनके परिवार की तरफ से सुशांत के डिप्रेशन में होने के आरोपों को नकारे जाने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत की टीम ने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का मजाक उड़ाया है। कंगना की टीम की तरफ से एक पोस्ट में लिखा गया है कि सुशांत के परिवार ने मुंबई पुलिस का तो पर्दाफाश कर दिया है। तो क्या अब ऐसे में डिप्रेशन का धंधा चलाने वाले लोगों से भी पूछताछ होनी चाहिए? इस पोस्ट में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रिया चक्रवर्ती को टैग किया गया है।

दीपिका कभी-कभी सोशल मीडिया पर लोगों को स्वास्थ्य संबंधी कुछ सलाहें देती रहती हैं जिसमें उनकी एक पोस्ट डिप्रेशन पर भी आधारित रही है। यह ऐसा मौका रहा जब सुशांत ने पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार डिप्रेशन में आकर ही आत्महत्या कर ली थी। अब सुशांत के परिवारीजनों ने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया है कि उनका बेटा सुशांत किसी तरह के अवसाद से गुजर रहा था। खबरों में लगातार आ रहे डिप्रेशन के समीकरणों के बाद सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है जिसमें रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

इस मुकदमे के दर्ज होने के बाद ही कंगना की टीम ने सोशल मीडिया पर लिखा,

‘सुशांत के परिवार के इस फैसले से मुंबई पुलिस का चेहरा सामने आ रहा है। उनके परिवार का तो कहना है कि उन पर यकीन ही नहीं करना है। इसके साथ ही हिंदी सिनेमा के लोग भी भरोसे लायक नहीं हैं। अब ऐसे में डिप्रेशन का धंधा चलाने वाले भी पुलिस की रिमांड पर लिए जाने चाहिए।’ इस पोस्ट में रिया चक्रवर्ती और दीपिका पादुकोण को टैग किया गया है। सीधे तौर पर देखा जा सकता है कि कंगना की टीम ने इस पोस्ट में दीपिका पादुकोण को निशाना बनाया है जो लोगों को स्वास्थ्य संबंधी कठिन परिस्थितियों से निपटने के तरीके बताती हैं।’

दीपिका पादुकोण को बुधवार सुबह उनके जेएनयू जाने को लेकर भी काफी ट्रोल किया गया। सोशल मीडिया पर तमाम लोगों ने लिखा कि जेएनयू जाने के लिए दीपिका को पैसे दिए गए थे। इस बारे में दीपिका की तरफ से अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *