Aashram-boby-deol

प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम का ट्रेलर हुआ रिलीज, बॉबी देओल की भक्ति के छलावे में दिखेगा दरिंदगी का मंजर

,

प्रकाश झा, बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल के साथ अपनी अपमकिंग वेब सीरीज़ ‘आश्रम’ लेकर आ रहे हैं। जिसका का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है। इसके ट्रेलर में देश की भोली-भाली जनता को ठगने वाले एक बाबा की कहानी की झलक है।

Aashram-boby-deol

बॉलीवुड के फ़ेमस डायरेक्टर प्रकाश झा ने ‘आश्रम’ को डायरेक्ट किया है। इसमें बॉबी देओल बाबा निराला के रोल में नज़र आएंगे। ट्रेलर की शुरुआत में बाबा के बढ़ते श्रद्धालुओं और उसके प्रति गहराती आस्था दिखाई गई है। इस वेब सीरीज में बॉबी देओल काशीपुर वाले बाबा निराला की भूमिका में नजर आएंगे। वेब सीरीज को लेकर पहले से ही काफी हाइप देखने को मिल रहां है।

Aashram-Starring-Bobby-Deol

मगर बाद में उस बाबा पर भ्रष्टाचार करने और कुछ लड़कियों का कत्ल करने का आरोप लगता है। इसकी छानबीन एक पुलिस ऑफ़िसर करने में जुटा है। लोगों को मोक्ष दिलाने की बात करने वाले इस बाबा का पर्दाफ़ाश होता है कि नहीं ये तो आने वाली 28 अगस्त को पता चलेगा जब ये वेब सीरीज़ रिलीज़ होगी।

आश्रम में बॉबी देओल के अलावा अदिती पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, विक्रम कोच्छर, तुषार पांडे, अध्ययन सुमन, सचिन श्रॉफ़ और राजीव सिद्धार्थ जैसे कई कलाकार भी हैं।

aashram-official-trailer-bobby-deol-prakash-jha-mx-original-series

इस वेब सीरीज़ को MX Player पर रिलीज़ किया जाएगा। ये रहा इसका ट्रेलर:

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *