ऋचा चड्ढा ने पायल घोष के आरोपों को किया ख़ारिज, अब वे एक्ट्रेस के खिलाफ लेंगी लीगल एक्शन

,

साउथ एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शौषण के आरोप लगाए हैं। चैनल को दिए इंटरव्यू में पायल घोष ने दावा किया कि 200 से ज्यादा एक्ट्रेसेज के साथ अनुराग कश्यप के संबंध रहे हैं। इनमें पायल ने ऋचा चड्ढा का नाम भी शामिल बताया।

Richa-Chadda-

पायल के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी ऋचा चड्ढा

अब पायल के इन्हीं आरोपों पर ऋचा चड्ढा ने प्रेस रिलीज जारी कर अपना पक्ष रखा है। ऋचा के बयान में उनके वकील की तरफ से सभी आरोपों को गलत बताया गया है। लिखा है-

anurag_kashyap

‘जिस तरह से ऋचा का नाम इस पूरे विवाद में झूठे और अनावश्यक तरीके से घसीटा जा रहा है उसकी हम निंदा करते हैं। ऋचा का मानना है कि अगर किसी के साथ सच में गलत हुआ हो तो उसके साथ न्याय होना चाहिए। महिलाओं को सम्मान और उन्हें बराबरी देने के लिए कई सारे कानून भी बनाए गए हैं।’

 

View this post on Instagram

 

💪🏼

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

ऋचा के वकील ने प्रेस रिलीज में बताया कि

”इस सभी अधिकारों का किसी भी महिला को दूसरी महिला को हैरेस करने के लिए इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। खासकर जो दावे पूरी तरह से गलत और निराधार हो। उन्होंने झूठे आरोपों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। ऋचा सभी कानूनी अधिकारों का इस्तेमाल करेंगी।”

payal-ghose

अनुराग कश्यप पर मीटू के तहत आरोप लगने के बाद बॉलीवुड दो खेमों में बंट गया है। एक तरफ जहां तापसी पन्नू, गुनीत मोंगा, अंजना सुखानी, सुरवीन चावला, अनुभव सिन्हा और मोहम्मद जीशान डायरेक्टर के सपोर्ट में आए हैं, वहीं कंगना रनौत ने अनुराग कश्यप को अरेस्ट करने की मांग की है।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *