sadak-2-movie

‘सड़क 2’ का नहीं चला जादू, IMDb पर बनी सबसे कम 1.1 रेटिंग पाने वाली बॉलीवुड फ़िल्म

,

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फ़िल्म ‘सड़क 2’ शुक्रवार शाम Disney+ Hotstar पर रिलीज़ हो गई है। महेश भट्ट ने लंबे अर्से बाद डायरेक्टर के तौर पर ‘सड़क 2’ से वापसी की है. ये फ़िल्म 1991 में आई ‘सड़क’ का सीक्वल है।

sadak-2

अब जब ये फ़िल्म रिलीज़ हो गयी हैं तो रिलीज़ के बाद सामने आ रहे रिव्यू बता रहे हैं कि ‘सड़क 2’ दर्शकों के दिल जीतने में पूरी तरह से नाक़ाम रही है। यहां तक कि कई दर्शकों ने तो फ़िल्म को देखना रिस्क लेने के बराबर बताया है। क्रिटिक्स ने भी इस फ़िल्म को बोरिंग, बकवास और भयानक बताया है।

sadak-2-review

जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि इस फ़िल्म की कहानी बेहद कमज़ोर है, जो दर्शकों को बिलकुल भी पसंद नहीं आ रही है। हालांकि, पिछली फिल्म ‘सड़क’ काफी पसंद की गई थी। यही कारण है कि ‘सड़क 2’ IMDb पर अब तक की सबसे कम 1.1 रेटिंग पाने वाली फ़िल्म बन गई है।

sadak-2-movie

इस फ़िल्म को 9,821 IMDb यूज़र्स के वोट मिले हैं जिन्होंने इसे 10 में से 1.1 रेटिंग दी है। इससे पहले IMDB पर सबसे कम रेटिंग पाने वाली फ़िल्म अजय देवगन की हिम्मतवाला (1.7), राम गोपाल वर्मा की फ़ायर (1.7), अभिषेक बच्चन की द्रोणा (2) और हिमेश रेशमिया की करज़्ज़ थीं।

sadak-2-release

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज़्म के ख़िलाफ़ फ़ैंस का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। इसका ख़ामियाज़ा ‘सड़क 2’ को भी भुगतना पड़ा है, इससे पहले भी ‘सड़क 2’ के ट्रेलर को सबसे अधिक डिस्लाइक मिले थे।

5 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *