salman-khan

सलमान खान का क्वान टैलेंट एजेंसी में नहीं कोई भी हिस्सेदारी, मीडिया मैं अफवाह उड़ने पर दी सफाई

,

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल को लेकर तेजी से कार्रवाई हो रही है। हाल ही में एनसीबी की जांच में कई बॉलीवुड के सितारों के नाम सामने आए। सुशांत की पूर्व मैनेजर जया साहा की भी स्टार्स संग ड्रग्स को लेकर चैट सामने आई है।

sharddha-sara

टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी क्वान का नाम भी इसमें सामने आया है। क्वान कंपनी के सीईओ ध्रुव को एनसीबी ने समन भी भेजा। इसी दौरान कुछ जगह ये खबरें भी थीं कि एक्टर सलमान खान की क्वान में हिस्सेदारी है।

bollywood-drug-row-ncb-summons-kwan-ceo-dhruv

सलमान खान की क्वान में नहीं हिस्सेदारी

DSK Legal के मैनेजिंग पार्टनर आनंद देसाई ने बयान जारी किया है। उन्होंने लिखा कि सलमान खान की क्वान में कोई हिस्सेदारी नहीं है।

DSk-Legal

बयान में लिखा गया, “मीडिया के कुछ वर्ग गलत तरीके से रिपोर्ट कर रहे हैं कि हमारे क्लाइंट मिस्टर सलमान खान, जो एक फेमस इंडियन एक्टर हैं, का टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी क्वान में मेजोरिटी स्टेक है। बता दें कि मिस्टर सलमान खान का प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से क्वान में या इसके किसी समूह में कोई हिस्सेदारी नहीं है। ये अनुरोध किया जाता है कि मीडिया हमारे क्लाइंट के बारे में झूठी खबरें प्रकाशित न करें।”

मालूम हो कि ड्रग्स कनेक्शन में एक्ट्रेस सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, दीया मिर्जा और नम्रता शिरोडकर का नाम भी सामने आया है

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *