सोनू सूद बने प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा,किसी को भेज रहे घर तो किसी को खिला रहे भोजन.

,

एक व्यक्ति जो देशव्यापी तालाबंदी के दौरान सैकड़ों लोगों के लिए वास्तविक जीवन मैं नायक साबित हुआ है, वह है सोनू सूद। अभिनेता ने COVID-19 फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं के लिए अपने जुहू होटल को खोलने की शुरुआत की, जो लंबी लड़ाई लड़ रहे हैं या फिर वो मजदुर जो अपने घर जाने के लिए पैदल जाने को मजबूर.

सोनू ने मजदूरों के लिए भोजन की वयवस्था करना शुरू किया, उन्होंने सड़कों पर 45,000 से अधिक लोगो को भोजन कराया। इतना ही नहीं, अभिनेता ने हजारों प्रवासी श्रमिकों को उनके मूल राज्य में लाने के लिए बसों की व्यवस्था की है। वह कुछ राज्य सरकारों से आवश्यक अनुमति प्राप्त करने के लिए चौबीसों घंटे काम कर रहा है ताकि वह मुंबई से अधिक से अधिक प्रवासियों को भेज सके।

sonu-sood-has given-juhu-hotes-for -doctor

सोर्स : गूगल

 

सोनू ने द क्विंट को बताया कि “ सबसे पहला कदम हमारा पैदल रहे प्रवासी कामगारों रोकना और उन्हें आश्वस्त करना है कि हम उनकी मदद करने के लिए हैं। तब तक हम उन्हें भोजन और आश्रय प्रदान करते हैं जब तक कि उन्हें घर वापस लाने के लिए सभी आवश्यक अनुमति नहीं मिल जाती हैं ”, उन्होंने बताया कि प्रवासियों को घर दिलाने में मदद के लिए वह उत्तर प्रदेश, झारखंड, बिहार के राज्य के अधिकारियों से व्यक्तिगत रूप से बात कर रहे हैं।

sonu-sood

सोर्स : गूगल

उन्होंने आगे कहा यह काम मुझे तालाबंदी के दौरान व्यस्त रखता हैं. उनका फोन नॉन-स्टॉप बज रहा है और उनके सोशल मीडिया मैं हजाहो सन्देश आ रहे हैं , जो उनसे घर पहुंचने में मदद करने का अनुरोध करते हैं।उन्होंने बताया बॉलीवुड के उनके दोस्त, फराह खान और अभिषेक बच्चन, सभी उनकी प्रशंसा करते हैं और पूछते रहते हैं कि क्या वे किसी भी किसी प्रकार की मदद कर सकते हैं.

देखे उनके सोशल मीडिया एकाउंट्स कितना बिजी हैं :

अब तो आप समझ गए होंगे सोनू सूद सच मैं एक रियल हीरो हैं.

1 reply

Trackbacks & Pingbacks

  1. […] लॉकडाउन की घोषणा हुई थी, तब से अभिनेता सोनू सूद इंटरनेट पर दिल जीत रहे हैं। अब जैसे की […]

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *