Raina-Dhoni

इस बार आईपीएल नहीं खेलेगा चेन्नई सुपर किंग्स के सुरेश रैना, UAE से लौट आए

आईपीएल 2020 के मुकाबले 19 सितंबर से शुरू होंगे जिसके लिए टीमें UAE जा चुकी हैं लेकिन इसी बीच अचानक एक खबर आई है कि धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना संयुक्त अरब अमीरात से लौट आए हैं। वह निजी कारणों से लौटे हैं, चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्वीट कर बताया कि सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौट आए हैं और आईपीएल-2020 के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

suresh-raina

सीएसके ने ट्वीट करके बताया की –‘सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौट आए हैं और आईपीएल-2020 के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स इस दौरान सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन देगा।’

<code

>

33 साल के सुरेश रैना ने 15 अगस्त को इंटरनेशल क्रिकेट को अलविदा कहा था। इसके बाद वह आईपीएल के संक्षिप्त अभ्यास शिविर में भी शामिल हुए थे। वह टीम के साथ दुबई रवाना हुए थे, जहां सीएसके टीम ‘ताज’ में ठहरी है।

suresh-raina

सुरेश रैना ने कल ही एक ट्वीट किया था, जिसमे उन्होंने लिखा- दुनिया धीमी हो गई है तो आप खुद को फिर से खोज सकते हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह बड़ा झटका माना जाएगा। एक दिन पहले ही खबर आई थी कि टीम के कई स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसमें टीम इंडिया का एक मौजूदा बॉलर भी शामिल हैं। खबरों के मुताबिक वह गेंदबाज दीपक चाहर बताए जा रहे हैं। चेन्नई के एक और खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। टीम ने अपना पृथकवास एक सितंबर तक बढ़ा दिया है।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *