sushant-singh

सुशांत केस को सुलझाने के लिए सीबीआई की CFSL लैब करेगी सुशांत की साइकोलॉजिकल ऑटोप्सी

,

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई के आने से अब सच का सामने आना संभव हैं। सीबीआई की टीम मामले के करीब तक पहुंचने का हरसंभव प्रयास कर रही है। सुशांत के फैन्स को अब इस बात का भरोसा धीरे-धीरे हो रहा है कि सुशांत केस में सीबीआई के आने से सच सामने आएगा।

sushan-rhea

ये बात सच है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस मैं सीबीआई की एंट्री जरा देरी से हुई और इस वजह से कई सारे तथ्य नष्ट हो गए। मगर अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सीबीआई की CFSL लैब सुशांत की साइकोलॉजिकल ऑटोप्सी करने की तैयारी में है।

sushant-singh

बता दें कि हमारे देश मे तीसरी बार किसी बहुचर्चित मामले में सीबीआई की CFSL टीम साइकोलॉजिक ऑटोप्सी करेगी। इसके पहले सुनंदा पुष्कर केस और दिल्ली में बुराडी में हुई 11 आत्महत्याओं में साइकोलॉजिकल ऑटोप्सी हुई थी। साइकोलॉजिकल ऑटोप्सी में सीबीआई की फोरेंसिक टीम सुशांत के दिमाग का अध्ययन करेगी। सीबीआई की फोरेंसिक टीम सुशांत के लिखे नोट्स, किताब, व्हाट्सएप मेसेज चैट और सोशल मीडिया पर लिखी हुई तमाम पोस्ट का अध्ययन करेगी।

sushant-singh

सुशांत के परिवार दोस्तों करीबियों और उनके साथ रहने वाले कर्मचारियों से सुशांत की मनोदशा और व्यवहार के बारे में जानकारी हासिल की जाएगी। सुशांत की मौत के दिन से लेकर पहले के कुछ दिनो में सुशांत के व्यहवार रहन-सहन, दिनचर्या का सीबीआई अध्ययन करेगी। बता दें कि ऐसा माना जा रहा है कि सुशांत सिंह की मौत का सच सामने लाने में ये ऑप्टसी बहुत महत्वपूर्ण साबित होगी।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *