इस वीकेंड को होगा एंटरटेनमेंट का बड़ा धमाका, ये फिल्मे और सीरीज होगी रिलीज!!

,

ये सप्ताह दर्शकों के लिए खास रहेगा क्योंकि अलग-अलग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर कई सारी फिल्में एक ही साथ रिलीज होने जा रही हैं। तो आईये जानते हैं कौनसी फिल्मे रिलीज होने जा रही हैं और साथ ही क्या होगी इनकी कहानी?

जैसे की कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन ने फ़िलहाल अभी सारे सिनेमाघरो को बंद कर दिया हैं। इस समय फिल्में सीधे लोगों के मोबाइल व टीवी स्क्रीन पर रिलीज हो रही हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर फिल्मों की रिलीज के इस क्रम में आने वाले वीकेंड पर बड़ा धमाका होने वाला है।

सबसे पहले बात करेंगे ‘शकुंतला देवी’ मूवी की

इस समय फिल्म गुलाबो सिताबो के बाद शकुंतला देवी अमेजन प्राइम वीडियो की दूसरी वर्ल्ड प्रीमियर है। विद्या बालन स्टारर ये फिल्म ह्यूमन कंप्यूटर कही जाने वाली मैथमैटीशियन शकुंतला देवी की बायोपिक है। फिल्म 31 जुलाई से अमेजन प्राइम यूजर्स के लिए देखने को उपलब्ध रहेगी।

अब बारी हैं विद्युत जामवाल स्टारर ‘यारा’ की

यारा मूवी ZEE5 पर रिलीज किया जायेगा। फिल्म में विद्युत जामवाल, अमित साध, श्रुति हासन और विजय वर्मा अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म की कहानी कुछ दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है। दोस्त जो अपना बचपन साथ में बिताते हैं और बड़े होकर गैंग्टर बन जाते हैं। ये फिल्म भी रिलीज होगी 30 जुलाई हो गई है।

अब बारी हैं ‘अवरोध सीरीज’ की

शिव अरूर और राहुल सिंह की किताब के एक चैप्टर पर आधारित इस सीरीज में सर्जिकल स्ट्राइक से पहले की जद्दोजहत को दिखाया गया है। 9 एपिसोड की इस सीरीज में अमित साध लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। इसके अलावा नीरज कबी, दर्शन कुमार, विक्रम गोखले, अनंद महादेवन और मधुरिमा तुली ने इसमें अहम किरदार निभाए हैं।

अब बात करे कुनाल खेमू की ‘लूटकेस’

ये फिल्म है घर पर ज्यादातर वक्त पत्नी की चिकचिक चुनने वाले एक ऐसे शख्स के बारे में जिसे एक दिन अचानक पैसों से भरा सूटकेस मिल जाता है। ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. फिल्म में कुनाल खेमू लीड रोल प्ले कर रहे हैं। इसके अलावा विजय राज, गजराज राव और रणवीर शौरी ने अहम किरदार निभाए हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर ‘रात अकेली है’

नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है जिसमें राधिका आप्टे भी अहम किरदार निभा रही हैं। ये फिल्म भी 31 जुलाई को ही रिलीज हो रही है। हनी तेहरान ने फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म की कहानी एक राजनेता के मर्डर की कहानी पर आधारित है।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *