ट्विटर पर युवराज सिंह माफ़ी माँगो क्यों हो रहा हैं ट्रेंड, क्यों हैं ये लोगो के निशानों पर?

,
yuvi-chala

हमारे देश में लंबे वक्त से क्रिकेट नहीं खेला जा रहा हियँ फिर भी लगातार क्रिकेटर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बीच टीम इंडिया के वर्ल्ड कप हीरो युवराज सिंह सोमवार को सोशल मीडिया पर हजारों लोगों के निशाने पर आ गए। एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान युवराज सिंह ने कुछ ऐसा कह दिया कि ट्विटर पर लगातार ‘युवराज सिंह माफी मांगो’ ट्रेंड कर करने लगा।

युवराज सिंह ने ऐसा क्या कह दिया?

 

दरअसल, लॉकडाउन के इस समय में क्रिकेटर रोज़ इंस्टाग्राम पर लाइव आकर चर्चा कर रहे हैं। बीते दिनों युवराज सिंह ने भारतीय ओपनर रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आकर बात की थी। इसी बीच चर्चा के दौरान जब कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को लेकर चर्चा हुई, तो युवराज सिंह ने एक जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल किया। अब इसी को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल छिड़ गया है। युवराज सिंह ने जिस शब्द का प्रयोग किया, उसे एक जाति के लोग अपना अपमान बता रहे हैं।

क्यों चलाया जा रहा हैं ये ट्रेंड ?

सोमवार से ही ट्विटर पर एक हैशटैग चलाया जा रहा है, जिसमें #युवराज_सिंह_माफी_मांगो की मांग की जा रही है। इस हैशटैग के साथ अबतक करीब तीस हजार से अधिक ट्वीट हो चुके हैं, जबकि इससे जुड़े कई अलग-अलग ट्रेंड भी चलाए जा रहे हैं।

हजारो की संख्या मैं लोग ट्वीट करके यूवराज को माफ़ी मांगने को कह रहे हैं :

युवराज पहले भी आ चुके हैं निशाने पर :

yuvi-shahid

बता दें कि पिछले कुछ समय में ये दूसरा मौका है, जब इस तरह युवराज सिंह को सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। इससे पहले जब युवराज सिंह ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी के फाउंडेशन को लेकर आर्थिक मदद की अपील की थी, तब भी लोगों का गुस्सा ट्विटर पर फूटा था।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *